[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]
More
    HomeTeri Meri DoriyaanTeri Meri Doriyaan 3rd July 2023 Written Episode : (साहिबा के लिए...

    Teri Meri Doriyaan 3rd July 2023 Written Episode : (साहिबा के लिए एक चौंकाने वाला)

    Published on

    spot_img
    तेरी मेरी डोरियां 3 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: साहिबा के लिए एक चौंकाने वाला
    अंगद साहिबा को बताता है कि एक एफआईआर पर उसके हस्ताक्षर हैं। साहिबा कहती है कि यह नहीं हो सकता। इंस्पेक्टर एफआईआर पर उसके हस्ताक्षर दिखाता है और आईडी कार्ड पर उसके हस्ताक्षर से मिलान करता है। साहिबा कहती है कि यह असंभव है क्योंकि उसने कभी हस्ताक्षर नहीं किये। अंगद ने उसे झूठ बोलने से रोकने की चेतावनी दी। इंस्पेक्टर ने उसे चेतावनी दी कि वह अपनी पत्नी पर दबाव न डाले। अनाद का कहना है कि साहिबा हर किसी पर दबाव डालती है और पूछती है कि क्या उसे एक वरिष्ठ नागरिक पर आरोप लगाने और उसे सलाखों के पीछे डालने में शर्म नहीं आती है। साहिबा कहती है कि उसने उसे कभी समझा ही नहीं, यहां तक ​​कि अकाल को सलाखों के पीछे देखकर उसे भी दुख हो रहा है। अंगद ने उसे डांटा और कहा कि वह झूठ बोल रही है। इंस्पेक्टर उसे रोकता है और उसे अपने केबिन में ले जाता है। वह कहती है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह भी घरेलू दुर्व्यवहार की शिकार थी, लेकिन उसने बहादुरी से लड़ाई लड़ी और खुद को न्याय दिलाया। साहिबा का कहना है कि उन्होंने कभी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई और कभी इस पुलिस स्टेशन में नहीं गईं। इंस्पेक्टर उसे बयान बदलने से रोकने की चेतावनी देता है और एक फुटेज दिखाता है जहां साहिबा बताती है कि कैसे उसे अकाल और उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है और उसे अपनी जान का डर है। साहिबा हैरान हो जाती है और कहती है कि यह वह नहीं है और वह नहीं जानती कि यह वीडियो किसने रिकॉर्ड किया और यह पुलिस स्टेशन तक कैसे पहुंचा।
    इंस्पेक्टर अपने अधीनस्थ को बुलाता है और एक सीसीटीवी फुटेज दिखाता है जहां साहिबा अंदर आती है और एफआईआर दर्ज करती है। वह कहता है कि उसने यह पुष्टि करने के लिए उसके चेहरे का उसके आईडी कार्ड से मिलान भी किया कि यह वही है। साहिबा कहती है कि मैं कोई धोखेबाज हूं, वह नहीं। कांस्टेबल का कहना है कि वह एक घंटे से अधिक समय तक इस केबिन में बैठी रही। इंस्पेक्टर का कहना है कि उसने अकाल पर कई धाराएं दर्ज की हैं और सुनिश्चित किया है कि उसे जमानत नहीं मिलेगी। साहिबा ऐसा न करने की विनती करती है। कांस्टेबल का कहना है कि उन्हें साहिबा का चेकअप कराने की जरूरत है क्योंकि वह अपने ससुराल वालों की यातना के कारण अपना मानसिक संतुलन खो चुकी होगी। घर पर, डॉक्टर जपज्योत की जाँच करता है और कहता है कि उसने उसे पहले कभी इतना बीमार नहीं देखा, शायद वह सदमे में है। मनवीर कहते हैं कि यह उनका निजी मामला है जिसे वे समझा नहीं सकते। डॉक्टर जपज्योत को इंजेक्शन देता है और कहता है कि वह उसे अस्पताल में भर्ती करने का सुझाव नहीं देगा। पूरा परिवार साहिबा को मौखिक रूप से गाली देने का अपना पसंदीदा काम जारी रखता है। गुरलीन कहती है कि वह कुछ कहना चाहती है। मनवीर कहते हैं कि उन्हें साहिबा का समर्थन करने की कोशिश करने की हिम्मत नहीं करनी चाहिए।
    अंगद के वकील का कहना है कि वह अकाल को जमानत नहीं दिला सकते क्योंकि उन्हें नहीं पता कि साहिबा ने क्या सबूत सौंपे हैं। अंगद पूछते हैं कि एक वकील के रूप में वह ऐसा नहीं कह सकते और उन्हें किसी भी कीमत पर जमानत की व्यवस्था करनी चाहिए। साहिबा बाहर चली जाती है और अकाल से विनती करती है कि वह उस पर विश्वास करे कि उसने शिकायत दर्ज नहीं की है। अंगद उसे खींचकर ले जाता है और पूछता है कि क्या उसने इंस्पेक्टर को अकाल को मुक्त करने के लिए मना लिया। साहिबा का कहना है कि इंस्पेक्टर के पास कुछ वीडियो सबूत हैं, जहां उनके वेश में किसी धोखेबाज ने बयान दिया है कि उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते हैं। अंगद का कहना है कि वह बार-बार अपना बयान बदल रही है। साहिबा उस पर विश्वास करने की विनती करती है। अंगद उस पर चिल्लाना जारी रखता है। इंस्पेक्टर बाहर चला जाता है और उसे अपनी पत्नी से दूर रहने की चेतावनी देता है और कहता है कि चूंकि यह एक हाई-प्रोफाइल मामला है, इसलिए वह साहिबा के लिए एक सर्वश्रेष्ठ सरकारी वकील की व्यवस्था करेगी। साहिबा कहती हैं कि उन्हें किसी वकील की जरूरत नहीं है। एनजीओ की महिलाएं अंदर आती हैं और साहिबा को आश्वासन देती हैं कि वे उसे न्याय दिलाएंगी। साहिबा ने उनकी मदद से इनकार कर दिया और इंस्पेक्टर से उन्हें उनसे दूर रखने के लिए कहा। अंगद ने अकाल से कहा कि वह बाहर जाकर गृह मंत्री और डीआइजी से मदद मांगेगा। ड्रामा जारी है..

    Precap :-

    इंदर का कहना है कि साहिबा ने अकाल के खिलाफ मामला दायर करके उन्हें सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है, इसलिए अंगद को साहिबा को तलाक देना होगा। अंगद ने तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर किए। साहिबा अंगद से कहती है कि उसे कैसे समझाया जाए कि उसने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। अंगद कहते हैं कि वह भी उन्हें समझा नहीं सकते।

    Latest articles

    Yeh hai chahatein 13 july 2023 written episode update in hindi

    ये है चाहतें ( Yeh hai chahatein ) 13 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट...

    Ghum hai kisikey pyaar meiin 13 july 2023 written episode update in hindi

    गुम है किसी के प्यार में ( Ghum hai kisikey pyaar meiin ) 13...

    Teri meri doriyaan 13 july 2023 written episode update in hindi

    तेरी मेरी डोरियां ( Teri meri doriyaan ) 13 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट...

    Titli 13 july 2023 written episode update in hindi

    तितली ( Titli ) 13 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट हिंदी में

    More like this

    Yeh hai chahatein 13 july 2023 written episode update in hindi

    ये है चाहतें ( Yeh hai chahatein ) 13 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट...

    Ghum hai kisikey pyaar meiin 13 july 2023 written episode update in hindi

    गुम है किसी के प्यार में ( Ghum hai kisikey pyaar meiin ) 13...

    Teri meri doriyaan 13 july 2023 written episode update in hindi

    तेरी मेरी डोरियां ( Teri meri doriyaan ) 13 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट...