[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]
More
    HomeKundali BhagyaKundali Bhagya 3rd July 2023 Written Episode Update In Hindi

    Kundali Bhagya 3rd July 2023 Written Episode Update In Hindi

    Published on

    spot_img
    कुंडली भाग्य 3 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट: करण यह सुनिश्चित करने की कसम खाता है कि प्रीता लूथरा मेंशन में वापस लौटे
    गुरप्रीत भी इतने स्वादिष्ट पकौड़े बनाने के लिए पालकी की तारीफ करती हैं, वह यहां तक ​​कहती हैं कि जो भी पालकी के बनाए व्यंजन खाता है वह इसे भूल नहीं पाता. राजवीर सोचता है कि उसे अपनी मां की रक्षा के लिए उनके साथ रहना होगा, क्योंकि वे कहते हैं कि अगर सच्चाई का पता लगाना है तो अपने दुश्मनों के करीब रहना चाहिए। राजवीर को याद आता है कि कैसे निधि उसकी माँ के बारे में पूछ रही थी, वह सोचता है कि उसे लगा कि उसके इरादे अच्छे नहीं थे इसलिए वह उसे अपनी माँ के बारे में कभी पता नहीं चलने देगा।
    निधि कमरे में बहुत तनाव में है इसलिए अपनी दोस्त आरोही से पंडित को बुलाने के लिए कहती है क्योंकि यही उसकी समस्या का एकमात्र समाधान है, आरोही पूछती है कि क्या निधि वास्तव में सोचती है कि एक पंडित उसकी समस्या का समाधान दे सकता है। निधि पूछती है कि वह उसकी समस्या का समाधान कैसे नहीं कर सकता है जबकि हर कोई पंडित को बुलाता है, आरोही पूछती है कि उसे क्या हुआ है क्योंकि वह इस तरह की चीजों पर विश्वास नहीं करती थी, निधि सहमत हो जाती है जब आरोही कहती है कि पंडित को बुलाने की कोई जरूरत नहीं है। वह बिल्कुल लूथरा महिलाओं की तरह बन गई है। आरोही बताती है कि कोई कैसे डर सकता है लेकिन निधि जवाब देती है कि वह डरती नहीं है, वह बताती है कि उसे कैसा लग रहा है कि प्रीता छुपकर उस पर नजर रख रही है। निधि कहती है कि प्रीता को खुद को प्रकट करना चाहिए ताकि सब कुछ समझाया जा सके। आरोही पूछती है कि क्या इसीलिए निधि ने उसे यहां बुलाया है ताकि वह शांत रह सके। निधि बताती है कि इस घर में एक और समस्या आ गई है और उसका नाम काव्या है, निधि कहती है कि निधि को उससे कोई समस्या नहीं है, लेकिन कोई बंधन नहीं है और कोई निश्चित रूप से काव्या को बताएगा कि उन्होंने प्रीता को देखा है जिसके बाद वे सभी उसकी तलाश शुरू कर देंगे. आरोही निधि को सलाह देती है कि वह शौर्या के साथ जाकर कुछ अच्छा समय बिताए क्योंकि उसे उसे इतना मजबूत बनाना होगा कि इस घर में जो कुछ भी हो वह शौर्य की इच्छाओं के अनुसार हो। निधि मुस्कुराते हुए कहती है कि वह जानती है कि उसे क्या करना है।
    शौर्य कपड़े का चयन कर रहा है जब ऋषभ दरवाजे पर आता है और पूछता है कि वह क्या कर रहा है, शौर्य बताता है कि वह कल के लिए तैयारी कर रहा है, ऋषभ बताता है कि कल टीमें उसके सामने प्रस्तुति देने वाली हैं और इसलिए शौर्य को वहां उपस्थित होना चाहिए, वैसे भी उनके पिता वहां मौजूद रहेंगे. शौर्य बताता है कि उसकी एक हालत है जब ऋषभ सवाल करता है कि उसकी कैसी हालत है, शौर्य बताता है कि चूंकि वह कंपनी का मालिक है तो निर्णय वह लेगा, ऋषभ बताता है कि उसके पिता केवल उसकी परवाह करते हैं और उसके मन में कोई बुरी भावना नहीं है . कॉल आने के बाद ऋषभ चला जाता है। निधि बताती है कि उसका बेटा बहुत अच्छा दिखता है, वह बताती है कि वह अपनी कंपनी के सभी निर्णय लेगा और एक दिन अपने पिता की कंपनी भी छोड़ देगा। निधि बताती है कि इसमें बहुत लंबा समय लगेगा लेकिन शौर्य को अपने पिता की कंपनी संभालनी होगी। निधि ने आश्वासन दिया कि वह कार्यालय आएंगी और उनका मार्गदर्शन करेंगी।
    करण कमरे में तैयार हो रहा होता है तभी ऋषभ कहता है कि उसने बहुत दिन हो गए हैं जब से उसने करण को इतना खुश देखा है जब वह कहता है कि वह हमेशा खुश रहता है लेकिन ऋषभ जवाब देता है कि लोग करण से बात करने से पहले सोचते भी हैं क्योंकि वह हमेशा गुस्से में रहता है और कभी-कभी लोगों पर हमला कर देता था लेकिन अब सब कुछ बदल गया है। करण पूछता है कि क्या ऋषभ जानता है कि वह खुश क्यों है, वह कहता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि इस परिवार की खुशी और प्यार वापस आ गया है यानी काव्या, ऋषभ कहता है कि उसे लगता है कि काव्या बिल्कुल प्रीता की तरह है क्योंकि वह यह सोचे बिना बात करती है कि उसके आसपास कौन खड़ा है। , और उनका करण के साथ एक बहुत ही खास रिश्ता है जो एक सामान्य पिता और बेटी के रिश्ते जैसा नहीं लगता है। ऋषभ, करण को हफ्ते में तीन बार इसी तरह मुस्कुराने की सलाह देते हैं। निधि उन्हें दरवाजे से देखती है और यह सोचकर क्रोधित हो जाती है कि हर कोई काव्या के बारे में कैसे बात कर रहा है, वह यह कहते हुए चली जाती है कि काव्या बहुत जल्द ही उस पर हावी हो जाएगी। ऋषभ को अचानक कुछ एहसास होता है और वह कहता है कि वह अपनी मां के कारण बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ जाएगा, करण पूछता है कि क्या हुआ है, ऋषभ जवाब देता है कि कल उसे एक सम्मेलन में भाग लेना है लेकिन उनके घर में एक समारोह भी है। करण का सुझाव है कि ऋषभ को पहले सम्मेलन में भाग लेना चाहिए और फिर समारोह में पहुंचना चाहिए, वह आगे कहता है कि अगर ऋषभ समय पर नहीं पहुंच पाया तो वह शादी रद्द कर देगा। ऋषभ का कहना है कि करण बहुत चालाक है क्योंकि वह अपने नाम का उपयोग करने जा रहा है और शादी रद्द कर देगा जबकि वह खुद नहीं चाहता कि काव्या की शादी हो, ऋषभ सहमत है कि करण ऐसा कर सकता है अगर इससे उसे खुशी मिलती है, वह सुझाव देता है कि करण को ऐसा करना चाहिए इसे सप्ताह में तीन बार मुस्कुराएं।
    प्रीता जल्दी से जाँच कर रही है कि क्या रसोई में सभी सब्जियाँ मौजूद हैं क्योंकि कल राजवीर का कार्यालय में पहला दिन है, वह कुछ दही बनाने का भी फैसला करती है। मोहित को दरवाजे पर खड़ा देखकर प्रीता डर जाती है, वह उसे डराने के लिए माफी मांगता है लेकिन प्रीता समझाती है कि वह बस डर गई थी क्योंकि उसे यहां उसकी उम्मीद नहीं थी। मोहित पूछता है कि क्या वह दही बना रही है। प्रीता बताती है कि राजवीर के मुंह में कुछ संक्रमण हो गया है इसलिए उसने सोचा कि वह राजवीर के लिए कुछ दही बनाएगी और फिर यह भी देख रही थी कि सब्जियां हैं या नहीं। प्रीता चली जाती है जब राजवीर मोहित से पूछता है कि क्या हुआ है, वह कहता है कि प्रीता को एक माँ का प्यार है, भले ही वह सच्चाई नहीं जानती कि वह उसकी जैविक माँ है और वह राजवीर को सलाह देता है कि वह सब कुछ करे लेकिन यह सुनिश्चित करे कि उसकी माँ वापस आ जाए। उसका स्वाभिमान. राजवीर सोचता है कि वह यही हासिल करने की योजना बना रहा है क्योंकि कल वह यह सुनिश्चित करने जा रहा है कि करण लूथरा को उसके कार्यों के लिए भुगतना पड़े और उसे यकीन है कि जब करण को सच्चाई पता चलेगी तो वह चौंक जाएगा।
    करण प्रीता की यादों के बारे में सोच रहा है और सोचता है कि उसने उसे सब कुछ दिया है और उसे जानती है लेकिन वह उसे कभी प्यार नहीं दे सका और यही कारण है कि उसे पता नहीं है कि उसका राजवीर के साथ क्या रिश्ता है। करण कहता है कि उनकी बेटी काव्या वापस आ गई है और वह बिल्कुल अपनी मां की तरह है, वह सोचता है कि वह कैसे चाहता है कि वह अपनी बेटी की शादी से पहले उसे वापस ले आए। करण सोचता है कि वह चाहता है कि प्रीता शादी की रस्में निभाए क्योंकि उसकी बेटी को उसके आशीर्वाद की जरूरत है, करण भावुक हो जाता है लेकिन वह सोचता है कि उसे वही करना होगा जिसकी उसने योजना बनाई है और अगर वह यह सुनिश्चित करना चाहता है कि प्रीता शादी से पहले इस घर में लौट आए काव्या तो ऐसा ही होगा.
    कमरे में बैठी काव्या प्रीता के साथ एक फोटो निकालती है लेकिन वह सोचती है कि वह सिर्फ उसकी यादें हैं लेकिन उसे उसका चेहरा याद नहीं है, उसे यकीन है कि उसकी माँ एक राजकुमारी की तरह होगी लेकिन वह हमेशा चाहती है कि प्रीता उनके पास वापस आ जाए, वह सोचती है उसे ऐसा क्यों लग रहा है जैसे प्रीता आज उसके बहुत करीब है और इसलिए वह अनुरोध करती है कि उसे अपनी मां को एक बार फिर से देखना चाहिए। प्रीता अचानक अपने बिस्तर से उठती है और सोचती है कि उसे किसने बुलाया है, वह उठती है और राजवीर को बुलाती है, वह बाहर आता है और पूछता है कि क्या हुआ है जब प्रीता बताती है कि उसे ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने उसे माँ कहा है और किसी तरह की समस्या है . वह उसे वापस सोने के लिए जाने के लिए कहती है, वह सोचता है कि क्या शौर्य किसी प्रकार की समस्या में है, लेकिन वह सोचता है कि उसके साथ क्या हो सकता है।
    अपने कमरे में खड़ा करण सोच रहा है कि उसने क्या किया है क्योंकि उसने अपनी ही बेटी से एक माँ की यादें छीन लीं क्योंकि वह इतना क्रोधित हो गया कि प्रीता ने उसे छोड़ दिया और उसने उसकी सभी तस्वीरें नष्ट कर दीं, वह सोचता है कि वह मुकदमा करेगा कि प्रीता वापस आ जाए। इस घर को.
    प्रीता उसके बिस्तर पर बैठी सोचती है कि उसे ऐसा क्यों लग रहा है कि उसका कोई बहुत करीबी बहुत दर्द में है, वह प्रार्थना करती है कि जो आहत और तनावग्रस्त है उसे शांति मिले और वह जो कुछ भी सोच रहा है उसे मिल जाए, करण बहुत चिंतित है।

    Latest articles

    Yeh hai chahatein 13 july 2023 written episode update in hindi

    ये है चाहतें ( Yeh hai chahatein ) 13 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट...

    Ghum hai kisikey pyaar meiin 13 july 2023 written episode update in hindi

    गुम है किसी के प्यार में ( Ghum hai kisikey pyaar meiin ) 13...

    Teri meri doriyaan 13 july 2023 written episode update in hindi

    तेरी मेरी डोरियां ( Teri meri doriyaan ) 13 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट...

    Titli 13 july 2023 written episode update in hindi

    तितली ( Titli ) 13 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट हिंदी में

    More like this

    Yeh hai chahatein 13 july 2023 written episode update in hindi

    ये है चाहतें ( Yeh hai chahatein ) 13 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट...

    Ghum hai kisikey pyaar meiin 13 july 2023 written episode update in hindi

    गुम है किसी के प्यार में ( Ghum hai kisikey pyaar meiin ) 13...

    Teri meri doriyaan 13 july 2023 written episode update in hindi

    तेरी मेरी डोरियां ( Teri meri doriyaan ) 13 जुलाई 2023 लिखित एपिसोड अपडेट...